प्रशांत वित्तीय डेरिवेटिव की समीक्षा







+

PFD-न्यूजीलैंड के जोड़े की समीक्षा के लिए Traders` समीक्षा सबसे अच्छी स्थिति यहाँ इस दलाल के साथ मेरा अनुभव कर रहे हैं। मैं व्यापार कर दिया गया 13 वर्ष। मैं कम से कम 70 Live खातों की कोशिश की है। अधिकांश दलाल दूसरों ईमानदार, सिर्फ भयानक हैं, लेकिन उनके व्यापारिक लागत बस बहुत अधिक हैं। PFD कोई कमीशन के साथ सबसे कम फैलता से कुछ के साथ, निष्पक्ष, पारदर्शी और ईमानदार हैं। फिसलन खबर के आसपास होती है, लेकिन सामान्य तौर पर यह अन्य सभी खुदरा और कई प्रधानमंत्री दलालों से भी कम है। प्रसार भी सामान्य रूप से के रूप में कई दलालों में कुछ मिनट के लिए इसे पकड़ जहां कुछ ही सेकंड के भीतर एक खबर जारी होने के बाद बहुत जल्दी वापस नीचे आता है। मैं कुछ बड़े सिस्टम पर चले गए के रूप में मैं वास्तव में उनके साथ अब एक मात्रा समझौता किया है। मैं किसी को दिलचस्पी है, तो दूसरों को लागू करने के लिए अनुमति दी हूँ। आप आधार प्रसार शून्य से 0.3 पिप्स मिलता है, यह आप जो भी कोई कमीशन के साथ 0.2 पिप्स चारों ओर अमरीकी डालर / येन और यूरो / अमरीकी डालर पर फैला दे देंगे। यह अवसर पर नकारात्मक 0.1 पिप्स करने के लिए कभी कभी बूँदें! मैं शिकार साल बिताए हैं और ये मैं कहीं भी बातचीत की सबसे अच्छी अचल स्थितियां हैं। यह एक सच (कोई निशान तक छूट) है नोट इसलिए तुम जीना क्या हो जाएगा का आकलन करने के लिए डेमो प्रसार बंद 0.3 पिप्स ले। आप प्रत्येक व्यापार के बाद अपने खाते में एक पल क्रेडिट मिलता है। यह एक जीत की स्थिति आप निरपेक्ष सबसे अच्छी स्थिति है, और यह मुझे मेरे सिस्टम एक शांत माह है जब इन शर्तों को बनाए रखने के लिए दलाल के साथ एक अच्छे संबंध जारी रखने में मदद करता है। इन शर्तों को पाने के लिए एक लाइव खाता खोलने के लिए इस लिंक का उपयोग करें। kiwi. pfd-NZ / पंजीकरण / logon? id = 64,857 आप सभी व्यापार शैलियों की अनुमति दी लेकिन वे scalping ट्रेडों छूट नहीं करने का अधिकार सुरक्षित कर रहे हैं पता होना चाहिए। यह जब तक आप उन्हें अनुमति के रूप में वे खुश हैं अपने जोखिम की भरपाई के लिए कि मेरी समझ है। हकीकत में अपने ट्रेडों के 80% के एक मिनट के भीतर और पर बंद मैं के रूप में 2 पिप्स "भी तोड़" मेरे सिस्टम में बंद एक है। हालांकि, वे इस बात से खुश हैं और scalping के रूप में इस गिनती नहीं है। इतना सब कुछ सिस्टम के लिए सभी एक अच्छा दलाल में। आप सबसे कम व्यापार की स्थिति की जरूरत है कि एक ठोस प्रणाली है तो वे आप के लिए आदर्श हो सकता है।