मैं नुकसान रोकने के आदेश का उपयोग कर छोड़ क्यों







+

मैं नुकसान रोकने के आदेश का उपयोग कर छोड़ क्यों नुकसान रोकने के आदेश तुम्हारी रक्षा करेगा लगता है? फिर से विचार करना। मैं नैस्डैक नियमों को बदल के बाद नुकसान रोकने के आदेश का उपयोग कर छोड़ क्यों इस पेज से पता चलता है। मैं हमेशा नुकसान रोकने के आदेश में डाल दिया करते थे। यह व्यापार का सिर्फ एक हिस्सा था। मैं एक व्यापार में प्रवेश और फिर तुरंत एक नुकसान रोकने के आदेश में डाल दिया जाएगा। यह दूसरा स्वरूप था। मैं भी इसके बारे में सोचने के लिए नहीं था। तो मुझे लगता है कि मैं सामान्य से अधिक बार बाहर से बंद कर दिया हो रही थी कि देखा। और, मैं बहुत निराश हो रही थी। खैर, एक दिन मैं मैं में था और यह मेरे वांछित दिशा में जा रहा था और मेरी नुकसान रोकने के आदेश को हिट नहीं किया गया था कि वहाँ के लिए खुश था कि एक शेयर की जांच करने के लिए अपने कंप्यूटर पर लॉग इन किया। कम से कम मैं इसे हिट नहीं किया गया था सोचा। मैं अपने दलालों वेबसाइट में लॉग इन किया है, जब मैं अपने नुकसान रोकने के आदेश शुरू हो गया था कि वहाँ दंग रह गया था! मैं अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर सका। यह कैसे हो सकता है? दिन के लिए कीमत भी मेरे नुकसान रोकने के आदेश की कीमत मारने के पास नहीं आया था! तो, कैसे मेरी नुकसान रोकने के आदेश को गति प्रदान की थी? जाहिर है, 2007 में, नैस्डैक नियमों को बदल दिया। बंद हो जाता है बोली पर ट्रिगर या कीमत पूछ सकते हैं! यही कारण है कि मेरी नुकसान रोकने के आदेश शुरू हो गया है। अगर ऐसी बात है तो, फिर एक नुकसान रोकने के आदेश की बात क्या है? आपका आदेश बस के बारे में किसी भी कीमत पर भरा हो सकता है! तब मैं शॉर्ट टर्म ट्रेडिंग रणनीतियाँ काम, लैरी कोनर्स किताब खरीदी है। अध्याय 6 (पेज 31) के खिताब से बंद हो जाता है चोट लगी है। वे इष्टतम बंद स्तर निर्धारित करने की कोशिश करने के लिए परीक्षण भागा। उनके निष्कर्ष? । बंद रखा गया है, जहां कोई बात नहीं, यह प्रदर्शन चोट लगी है। प्रदर्शन बदतर, बंद करो तंग। आश्चर्यजनक, भी रूप में अब तक 50% दूर प्रदर्शन को चोट के रूप में बंद हो जाता है! वह तो कहने पर चला जाता है। "जाहिर है, बाजार निर्माताओं, विशेषज्ञों और पेशेवर व्यापारियों बंद हो जाता है वहाँ बैठे हैं कि पता है और कई बार वे उनके लिए निशाना साध रहे हैं।" मुझे लगता है कि साल नुकसान रोकने के आदेश का उपयोग कर छोड़ दी और अपने व्यापार के एक परिणाम के रूप में सुधार हुआ है। मैं अब भी "बंद हो जाता है" का उपयोग करें, लेकिन वे बंद भाव, नहीं इंट्रा दिन उच्च या निम्न पर आधारित मानसिक बंद हो जाता है। इस रणनीति मेरे लिए बहुत अच्छी तरह से काम कर रहा है। तो, मैं अंत में नुकसान आदेश में कहीं अधिक परेशानी है कि वे विशेष रूप से नैस्डैक शेयरों पर लायक हैं की तुलना में कर रहे हैं कि रोक निष्कर्ष पर पहुंचा। वे आप सुरक्षा के एक झूठे अर्थ देने के लिए और आप लंबे समय में पैसे खर्च हुए। इलियट वेव सिद्धांत अपने व्यापार को बढ़ाता है 3 तरीके (साक्षात्कार) शेयरों के लिए स्कैन करने के लिए कैसे