विदेशी मुद्रा दलाल धोखा देती है







+

अंतिम ट्रेडिंग शॉर्टकट? मेरा नाम जेसन क्षेत्ररक्षक है, और पांच (5) "धोखा चादरें" मैं अपने पक्ष में वापस मुश्किलों में डाल दिया और आप विदेशी मुद्रा के बाहर अल्पकालिक लाभ खींचने की जरूरत नियंत्रण दे देंगे इकट्ठा किया है। यहाँ आप इन "धोखा शीट्स" डाउनलोड जब आपको मिलेगा क्या है: पांच (5) यदि आप (किसी भी बाजार की हालत में) विदेशी मुद्रा बाजार से बाहर पिप्स ठीक गोली चलाना करने के लिए उपयोग गैर पारंपरिक रणनीतियों। सबसे अच्छा समय बाजार (सुझाव: यह आपको लगता है कि जब नहीं है) खोपड़ी के लिए और से बचने के लिए बार। कैसे कई "सूक्ष्म" बाजार में नीचे बाजार को तोड़ने के लिए है और उसके अनुसार हर एक व्यापार। कैसे अपने खेल में अपने घाटे से अपने बंद हो जाता है और लाभ पर शिकार करने वाले "ट्रेडिंग शार्क" हराया। और बहुत, बहुत अधिक। आप अपने व्यापार के शस्त्रागार में इस शॉर्टकट है, एक बार आप तुरंत एक और अधिक सटीक, लाभदायक व्यापारी बन जाऊँगा। प्लस आप अंत में आप द्वारा पारित करने के लिए इस्तेमाल ट्रेडों पर ट्रिगर खींचने के लिए विश्वास करना होगा। आप कर सकते हैं लेकिन जब "धोखा शीट्स" डाउनलोड करें। मानार्थ पहुँच सीमित है, इसलिए मुफ़्त, त्वरित पहुँच के लिए सही करने के लिए प्रपत्र में अपना ईमेल पता दर्ज करें। विदेशी मुद्रा दलालों द्वारा धोखा दिया गया है, जो इतने सारे व्यापारी कर रहे हैं। मैं आप वे आप को धोखा कैसे कर सकते हैं पढ़ना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा (लाभ कैपिटल ग्रुप) लाभ कैपिटल ग्रुप, स्टीवंस और Galant कार्यों और अपने कर्मचारियों, एजेंटों और ठेकेदारों के गैर कार्यों से लाभ ग्राहकों की रक्षा करने का इरादा एनएफए नियमों का पालन करने में विफल रहा है। मैं इसके द्वारा लाभ कैपिटल ग्रुप एलएलसी निम्नलिखित एनएफए अनुपालन नियमों का उल्लंघन करने का दोषी है कि आरोप है। 1. एनएफए अनुपालन नियम 2-36 (ख) (1) 2. एनएफए अनुपालन नियम 2-36 (ग) 3. एनएफए अनुपालन नियम 2-9 (ग) 4. एनएफए अनुपालन नियम 2-11 मैं इसके द्वारा, श्री मार्क Galant सीईओ निम्नलिखित एनएफए अनुपालन नियम का उल्लंघन करने का दोषी आरोप है कि 1. एनएफए अनुपालन नियम 2-36 (ई) मैं लाभ कार्यों और बड़े वित्तीय घाटे में हुई है और क्षतिपूर्ति और दंडात्मक हर्जाना करने के हकदार हूँ कि गैर कार्यों का शिकार हो रही है। लाभ कैपिटल ग्रुप के सीईओ मार्क Galant अनुमति देने और उसके बाद उनके ध्यान में लाया गया है कि सभी कमियों को दूर करने में विफल रही द्वारा अपने कर्तव्य में विफल रही है और एनएफए-अनुपालन नियम 2-36 (ई) का उल्लंघन किया है क्योंकि मैं अतिरिक्त क्षतिपूर्ति और दंडात्मक हर्जाना वसूल करने के हकदार हूँ। लाभ कैपिटल ग्रुप सीईओ ग्लेन स्टीवंस NFAs शिकायत और निष्कर्षों को पढ़ने की क्षमता होने से अपने कर्तव्य में विफल रही है और उनके ध्यान में लाया गया है कि सभी कमियों को दूर करने में विफल रहा और एनएफए-अनुपालन का उल्लंघन किया है क्योंकि मैं अतिरिक्त क्षतिपूर्ति और दंडात्मक हर्जाना वसूल करने के हकदार हूँ 2-36 (ई) राज करते हैं।