कछुए व्यापार नियमों उत्कृष्टता







+

कैसे एक्सेल में कछुए-प्रणाली को प्राप्त करने के लिए? 3043788 2014/03/20 23:52 मैं स्वयं एक एक्सेल फाइल करने के लिए एक mq4 फ़ाइल में परिवर्तित करने की कोशिश की। इसलिए मैं कछुए ट्रेडिंग सूचक में में कोड खोज और इस परिणाम हैं: यदि (((करीब & gt; rhigh i & gt; 0) || (उच्च & gt; rhigh StrictEntry == सच)) LongInfo [मैं] == OUT_OF_MARKET) यदि (((करीब और लेफ्टिनेंट; rlow i & gt; 0) || (कम और लेफ्टिनेंट; rlow StrictEntry == सच)) ShortInfo [मैं] == OUT_OF_MARKET) लंबे समय से बंद करो: (((करीब और लेफ्टिनेंट, तो मैं और जीटी धीमी हो; 0) (करीब & gt; long_price || लालची == झूठी)) || (कम और लेफ्टिनेंट; धीमी StrictExit == सच (कम & gt; long_price || लालची == झूठी)) LongInfo [मैं] == IN_THE_MARKET) लघु बंद: (((करीब & जीटी अगर; shigh i & gt; 0) (करीब और लेफ्टिनेंट; short_price || लालची == झूठी)) || (उच्च & gt; shigh StrictExit == सच (उच्च और लेफ्टिनेंट; short_price || लालची == झूठी)) ShortInfo [मैं] == IN_THE_MARKET) एक्सेल (जाओ लांग) के लिए सूत्र होना चाहिए: = ए एल एस (एन (करीब & gt; rlow, कम & gt; rlow); बंद; 0) । मैं बंद मूल्य की गणना करने के लिए चाहते हैं, तो सूत्र 'सच' है, तो मैं इसके बारे में बंद मूल्य देखना चाहते हैं। लेकिन यह काम नहीं किया। प्रणाली एक ज़िप / एक्सेल के रूप में जुड़ा हुआ है।