ज़रेबंद ट्रेडिंग







+

ज़रेबंद ट्रेडिंग ज़रेबंद व्यापार और अधिक आप beware8230 चाहिए क्यों हम अवधारणा समझाने और यहाँ, विदेशी मुद्रा व्यापारी से जुआरी द्वारा इष्ट एक लोकप्रिय रणनीति है; ज़रेबंद क्या है ज़रेबंद अपनी शर्त आप खोने के लिए हर बार दोगुना करने की एक प्रक्रिया है और यह आमतौर पर एक तथाकथित "50/50" परिदृश्य में दुनिया भर जुआरी द्वारा प्रयोग किया जाता है - इस तरह रूले के रूप में। विचार के लिए अपनी हिस्सेदारी हर बार दोगुना से आप अंततः जीत और (अपने मूल शर्त राशि के बराबर) एक लाभ कर देगा खो देते हैं - example8230 के लिए; बेट 1 1 चिप के लिए है कह देता है 3 घाटा (बेट 1, 2, 3) के बाद 4 जीत शर्त जुआरी 16 चिप्स (82) 8230 प्राप्त करता है; उन्होंने कहा कि वह अब तक एक चिप है तो (अपने मूल शर्त राशि) 15 (1 + 2 + 4 8) चिप्स का एक कुल शर्त है निजी स्टोरी दिनांक, मेरी प्रेमिका के साथ अपने 30 वें जन्मदिन, स्थान, बेलाजिओ,। वाह! एक पंक्ति में, 8 लाल लग रही हो! वाह! , उनमें से 9 देखो! मैं एक पंक्ति में काला, 10 लाल पर $ 20 शर्त! मैं एक पंक्ति में काले, 11 लाल पर $ 40 शर्त! मैं एक पंक्ति में काले, 12 लाल पर 80 $ शर्त! प्रेमिका: चलो, enough8230; 8220; मैं मैं बार में एक पुरुष क्या कर रहा हूँ पता है कि मेरे बारे में this8221 बताया; मैं एक पंक्ति में काले, 13 लाल पर $ 160 शर्त! प्रेमिका: आपको लगता है कि नशे में आदमी मतलब 8220, वह drunk8221 नहीं था; मैं एक पंक्ति में काले, 14 लाल पर $ 320 शर्त! मैं केवल मैं पहले से ही 620 $ खर्च किया था के साथ शुरू करने के लिए $ 1000 था कोई रास्ता नहीं मैं एक रूले पहिया पर $ 640 दांव लगा रहा हूँ, इसके अलावा! प्रेमिका: अपनी काली देखो! पढ़ने जारी रखें और अगले विषय below8230 का उपयोग; ज़रेबंद ट्रेडिंग से संबंधित है ठीक है, चलो हम एक £ 10,000 ट्रेडिंग खाता है और हम प्रारंभिक व्यापार पर 2% (£ 200) जोखिम की कल्पना करते हैं। यह किसी को खोने लकीर के बाद हम अंत में (£ 200) because8230 जीत जाएगा कि इसका मतलब है; 1 का इनाम: हम भी हमारी रणनीति एक जोखिम के साथ एक है कि ग्रहण करेंगे 1 और, एक 60% स्ट्राइक रेट, कह देता है। एक पंक्ति में सिर्फ 5 ट्रेडों खोने के बाद वहाँ पर्याप्त पैसा हम £ 3,800 के एक खाते में शेष राशि के रूप में पर ले जाने के लिए खाते में नहीं रह गया है और हम 6 व्यापार जगह के लिए £ 6400 की जरूरत है! अब, चलो प्रारंभिक trade8230 पर 5% का जोखिम करते हैं; हम 5% करने के लिए व्यापार के प्रति हमारी जोखिम बढ़ाने के लिए, एक पंक्ति में सिर्फ 4 ट्रेडों खोने के बाद वहाँ पर्याप्त पैसा हम £ 2,500 के एक खाते की शेष राशि के रूप में पर ले जाने के लिए खाते में नहीं रह गया है और हम 5 वें व्यापार करने के लिए जगह 8000 £ जरूरत ! एक 60% स्ट्राइक रेट के साथ एक रणनीति के बाद, एक पंक्ति में 4 खोने ट्रेडों होने का मौका 100 में 2.5 है एक पंक्ति में 5 खोने ट्रेडों होने का मौका आप में से 10% खो सकते हैं सिर्फ बाद में 100 में 1 खत्म हो गया है व्यापार या मार्टिंगेल लगाने से इसे बाहर पोंछ प्रति 2% जोखिम पर अपने खाते। ज़रेबंद ट्रेडिंग सारांश एक 60% स्ट्राइक रेट के साथ, यहां तक ​​कि एक लाभदायक, विदेशी मुद्रा की रणनीति का उपयोग करते समय आप एक मार्टिंगेल दृष्टिकोण को लागू तो यह है कि आप व्यापार के प्रति 5% का जोखिम है, खासकर अगर आप 100 ट्रेडों बना दिया है इससे पहले कि आप खेल से बाहर हो जाएगा संभावना है अपने विदेशी मुद्रा की रणनीति के हिस्से के रूप में मार्टिंगेल पर विचार करता है, तो अत्यधिक सावधानी की सलाह दी है। सबसे अच्छा विचार मार्टिंगेल कोई विचार देना होगा